कम कीमत में Hero Xtreme 125R लेकर आए अपने घर, जानें कीमत और फीचर्स 

Hero Xtreme 125R: हीरो की तरफ से लांच हीरो एक्सट्रीम 125r में आपको काफी जबरदस्त और शानदार पिक्चर्स देखने को मिलने वाले हैं। जो इस बाइक को काफी बेहतरीन क्वालिटी और प्रदर्शन प्रदान करता है। अगर आप भी कहीं आने-जाने के लिए बाइक की तलाश कर रहे हैं। तो आपके लिए यह बाइक काफी अच्छी हो सकती है। तो चलिए हम आपको हीरो एक्सट्रीम 125 साल के बारे में पूरी जानकारी देते हैं। 

अगर आप भी हीरो की कोई बाइक खरीदना चाहते हैं तो दशहरे के शुभ अवसर पर हीरो एक्सट्रीम 125 बाइक को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। क्योंकि अभी इस बाइक पर काफी ज्यादा डिस्काउंट चल रहा है। तो चलिए हम आपको इस बाइक से जुड़ी पूरी जानकारी नीचे विस्तार से बताते हैं।

हीरो एक्सट्रीम 125 आर का इंजन

हीरो कि बाइक में आपको काफी दमदार इंजन देखने को मिलने वाला है इंजन और माइलेज के बारे में दोस्तों यह बाइक काफी दमदार है। इस बाइक में आपको 124.85 सीसी का जबरदस्त इंजन देखने को मिलने वाला है साथ ही इसमें आपको डबल चैनल एब्स सिस्टम भी मिलने वाला है।

हीरो एक्सट्रीम 125 आर फिचर्स

हीरो एक्सट्रीम 125 बाइक के फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में आपको काफी लाजवाब फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। जो इस भाई को एक पावरफुल लुक प्रदान करते हैं तो चलिए हम आपको इससे फिचर्स से जुड़ी सारी जानकारी प्राप्त है। हीरो कि बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर स्पीडोमीटर ऑडोमीटर ट्रिप मीटर जैसे सभी इंर्पोटेंट फीचर देखने को मिलने वाले हैं।

अब हम आपको इस बाइक की कीमत के बारे में जानकारी देने वाले हैं आपकी जानकारी के लिए हम आपको बताना चाहते हैं। कि हीरो एक्सट्रीम 125 बाइक की शुरुआती कीमत लगभग 97 हजार रुपए के आसपास हो सकती है। अगर आपका बजट कम है। तो आप इस बाइक को ईएमआई के माध्यम से भी खरीद सकते हैं। जो कि आपके लिए बहुत आसान विकल्प हो सकता है और आप इस बाइक को अपने घर ला सकते हैं। अभी आपको इस बाइक पर काफी ज्यादा अच्छा ऑफर मिल सकता है क्योंकि यह फेस्टिवल सीजन चल रहा है।

Leave a Comment