स्पोर्ट्स बाइक को टक्कर देने आई Bajaj Platina 110, जानें कीमत और फिचर्स 

Bajaj Platina 110: अगर आप भी कुछ दिनों से इस दिवाली के शुभ अवसर पर या फिर दशहरे की शुभ अवसर पर कोई बाइक लेने का प्लान बना रहे हैं। तो थोड़ा सोच समझ ले और आप हमारी यह पोस्ट पढ़ ले क्योंकि आज की है हमारी पोस्ट आपको बताने वाली है। कि आप इस टाइम कौन सी बाइक खरीद सकते हैं जो कि आपको सबसे सस्ती पड़ सकती है तो चली हम आपको बताते हैं। 

बजाज की तरफ से अपनी नई बजाज प्लैटिना 110 बाइक लॉन्च कर दी गई है इसकी माइलेज काफी दमदार है। और इस बाइक पर फिलहाल टाइम में काफी ज्यादा ऑफर चल रहा है अगर आप इस बाइक को खिल जाते हैं। तो जल्दी खरीद ले क्योंकि यह ऑफर लिमिट समय के लिए है। तो चलिए हम आपको बजाज प्लैटिना 110 से जुड़ी पूरी जानकारी नीचे बताते हैं।

बजाज प्लैटिना 110 के फिचर्स

वहीं अब इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में आपको जाने की बजाज प्लैटिना 110 में आपको काफी ज्यादा शानदार फीचर देखने को मिलने वाले हैं। इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर स्पीडोमीटर ऑडोमीटर ट्रिप मीटर जैसे सभी खास फीचर देखने को मिलने वाले हैं। और आपको इस बाइक में डिस्क ब्रेक और ट्यूबलेस टायर जैसे फिचर्स देखने को मिलने वाले हैं।

बजाज प्लैटिना 110 का इंजन

वहीं अब इस बाइक के इंजन की बात करें तो इस बाइक में आपको यानी कि बजाज प्लैटिना 110 बाइक में आपको काफी अच्छा माइलेज देने वाला इंजन देखने को मिलने वाला है। इस बाइक में आपको 106.30 सीसी का जबरदस्त इंजन देखने को मिलने वाला है. और यह इंजन आपको डुएल चैनल एब्स सिस्टम के साथ मिलने वाला है।

वहीं अब इस बाइक की कीमत की बात करें तो हम आपको जानकारी के लिए बता दे, की इस बाइक की कीमत शहर और शोरूम के हिसाब से अलग हो सकती है। क्योंकि इस समय बजाज अपने कई मॉडल पर काफी ज्यादा हाई डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो अपने नजदीक की बजाज शोरूम जाकर इस बाइक को खरीद सकते हैं। वैसे हम आपको इस बाइक के आसपास की कीमत बता दे यह है। बाइक आपको 90304 के आसपास पर मिल सकती है यहां सिर्फ एक्स शोरूम प्राइस है।

Leave a Comment