KTM को मात देने आई नई TVS Apache RTR 200, जानें माइलेज और फीचर्स 

TVS Apache RTR 200: अगर आप इस दिवाली पर कोई स्पोर्ट्स बाइक लेने का मन बना चुके हैं तो आपके लिए यह समय काफी अच्छा है। क्योंकि इस समय स्पोर्ट्स बाइक पर काफी ज्यादा डिस्काउंट ऑफर चल रहा है। और आज हम आपके लिए एक ऐसी बाइक लेकर आए हैं जो दिखने में काफी स्पोर्ट्स बाइक है। और काफी दमदार इंजन उसे बाइक में आपको मिलने वाला है तो चलिए हम आपको बताते हैं कि हम आपके लिए आज कौन सी बाइक लेकर आए हैं। 

आज हम आपके लिए टीवीएस कंपनी की एक ऐसी स्पोर्ट्स बाइक लेकर आए हैं। जो लोक में काफी दमदार है और चलने में भी काफी स्मूथ है। और यह बाइक सड़कों पर चलते वक्त भी काफी शानदार दिखाई देती है। जी हां आज हम बात कर रहे हैं टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 की यह बाइक काफी लाजवाब है। और इस बाइक पर अभी ऑफर भी चल रहा है। अगर आप भी कोई स्पोर्ट्स बाइक खरीदना चाहते हैं। तो इस बाइक को खरीद सकते हैं। तो चलिए इस बाइक से जुड़ी सारी जानकारी हम आपको नीचे बताते हैं।

टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 का डिजाइन और फीचर

TVS Apache RTR 200 के खास फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको काफी ज्यादा हाई प्रोफाइल पिक्चर देखने को मिलने वाले हैं। जो इस बाइक को बाकी बैकों से अलग बनाते हैं इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर स्पीडोमीटर ऑटोमेटिक ट्रिप मटर जैसे काफी खास फीचर देखने को मिलने वाले हैं। तथा इस बाइक में आपको डिस्क ब्रेक जैसा ऑप्शन भी मिलने वाला है। यह बाइक इतनी खूबसूरत है कि आपका मन देखते ही करेगा कि मैं इस बाइक को ही खरीदना चाहता हूं। तो आज हम आपसे बताएंगे कि आप इसी बाइक को खरीद सकते हैं क्योंकि यह स्पोर्ट्स बाइक है और काफी अच्छे स्पीड में यह बाइक चलती है।

टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 के इंजन और माइलेज की बात करें तो इस बाइक में आपको काफी खास इंजन देखने को मिलने वाला है। जो कि इसको काफी हाई स्पीड प्रदान करता है इस बाइक में आपको 200 सीसी का जबरदस्त इंजन देखने को मिलने वाला है। वहीं अब इस बाइक के माइलेज की बात करें तो यह बाइक आपको 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 40 से 50 किलोमीटर तक की रेंज आराम से देने वाली है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो जल्दी खरीद ले क्योंकि यह आपके लिए काफी अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

टीवीएस अपाचे आरटीआर की कीमत

वहीं अब इस बाइक की कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत शोरूम के हिसाब से अलग-अलग हो सकती है। लेकिन आज हम आपको टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत मात्र 176000 के आसपास हो सकती है।और यह कीमत शोरूम के हिसाब से अलग-अलग भी हो सकती है।

Leave a Comment