Toyota Innova Crysta पर मिल रही भारी छूट, खरीदने के लिए लगी कतार

Toyota Innova Crysta: अगर आप भी अपने लिए कोई भी SUV या फिर MPV कर लेने की सोच रही है। तो आज हम आपके लिए एक ऐसी ही जबरदस्त कार लेकर आए हैं। जिसको आप इस दिवाली के शुभ अवसर पर खरीद सकते हैं और काफी ज्यादा पैसे बचा सकते हैं। तो चलिए आज हम आपको टोयोटा कंपनी की एक ऐसी ही स्टाइलिश डिजाइन वाली गाड़ी के बारे में बताने वाले हैं। जिसे काफी ज्यादा लोगों को अपनी और आकर्षित किया है इसलिए हम आपको उसे गाड़ी के बारे में बताते हैं। 

आज हम आपसे जिस गाड़ी के बारे में बताने वाले हैं उसका नाम है टोयोटा इनोवा क्रिस्टा यह गाड़ी काफी दमदार है। और यह गाड़ी काफी लग्जरी दिखाई देती है और यह गाड़ी काफी हाई फीचर्स के साथ आती है। तो चलिए इस गाड़ी की खास बात के बारे में आज हम आपको नीचे बताते हैं।

टोयोटा इनोवा क्रिस्टा का डिजाइन।

टोयोटा इनोवा क्रिस्टा में आपको काफी ज्यादा हाई फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं इसके डिजाइन की बात करें तो इसका डिजाइन काफी खूबसूरत है। और इसका डिजाइन काफी अपडेटेड वर्जन से बनाया हुआ है इस गाड़ी में आपको ग्रिल हैडलाइट्स और डंपर को एक नया लुक दिया गया है। गाड़ी में आपको साइड प्रोफाइल और रियर और भी काफी खूबसूरत दिखाया गया है। इनोवा क्रिस्टा का इंटीरियर भी उतना ही आकर्षक है। जितना कि वह बाहर से हैं। इनोवा क्रिस्टा का अंदर का हिस्सा किसी बेडरूम से काम नहीं है।

इनोवा क्रिस्टा के आधुनिक फिचर्स

नई इनोवा क्रिस्टा में क्या आधुनिक पिक्चर तोड़े गए हैं जो इस गाड़ी को एक अलग ही लुक प्रदान करते हैं। इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो इस गाड़ी में आपको टच स्क्रीन इन्फोटामेंट सिस्टम नेविगेशन एक रियर व्यू कैमरा AbS और EBD जैसे हाई पिक्चर शामिल है। और इस गाड़ी में आपको चार से पांच Air बैग मिलने वाले हैं।

इनोवा क्रिस्टा में आपको काफी दमदार इंजन देखने को मिलने वाला है। जो इसको लंबी दूरी के लिए बनता है इनोवा क्रिस्टा यह गाड़ी एक शानदार एमपीवी है जो अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जानी जाती है। इसका डिजाइन भी काफी खूबसूरत है इसका इंजन भी काफी शक्तिशाली है। और चलने में भी यह गाड़ी काफी अच्छी है।

अगर आप टोयोटा इनोवा क्रिस्टा के नए वर्जन को करना चाहते हैं। तो आप अपने नजदीकी टोयोटा शोरूम जाकर इसको खरीद सकते हैं। यह गाड़ी आपको 7 से 10 लख रुपए के बजट में मिल जाएगी और आप गाड़ी को अभी खरीदने हैं। तो इस पर कुछ डिस्काउंट ऑफर में मिल सकता है क्योंकि इस समय टोयोटा फेस्टिवल सीजन ऑफर चल रहा है।

Leave a Comment