6G के बाद अब लॉन्च होगा Honda activa 7G स्कूटर, जानें क़ीमत और फिचर्स 

Honda Activa 7G: अगर आप भी अपनी लड़की के लिए कोई स्कूटर लेने का मन बना चुके हैं। तो आज हम आपके लिए एक ऐसा स्कूटर लेकर आए हैं। जिसे मार्केट में आने से पहले ही अपना दबदबा कायम कर लिया है। आज हम आपको होंडा कंपनी के एक ऐसे स्कूटर के बारे में बताने वाले हैं जो काफी अच्छी माइलेज देने वाला है। और जल्द ही मार्केट में दस्तक देने वाला है तो चलिए हम आपको बताते हैं। 

होंडा कंपनी अपना नया स्कूटर लॉन्च करने जा रही है जिसका नाम है। होंडा एक्टिवा 7g यह स्कूटर आपको कई हाई फीचर्स के साथ देखने को मिलने वाला है और इसकी कीमत भी काफी कम होने वाली है। होंडा एक्टिवा 7g स्कूटर की कीमत की बात करें तो यह स्कूटर आपको₹100000 ऑन रोड कीमत पर मिल जाएगा। अगर आपके पास ₹100000 नहीं है तो आप इस स्कूटर को ईएमआई के माध्यम से भी खरीद सकते हैं और अपने घर ला सकते हैं।

होंडा एक्टिवा 7g स्कूटर जल्द ही मार्केट में आने वाला है। क्योंकि कंपनी द्वारा जाने की होंडा कंपनी द्वारा अब होंडा एक्टिवा 6G की नई जनरेशन को लांच कर दिया गया है। और कुछ महीनो बाद ही होंडा एक्टिवा 7g स्कूटर लांच कर दिया जाएगा इस स्कूटर में आपको काफी हाई फीचर देखने को मिलने वाले हैं। जैसे स्कूटर में डिस्क ब्रेक जैसी ऑप्शन में मिलने वाला है। और स्टैंड लाइट एलईडी लाइट और फ्यूल अलर्ट अलार्म जैसे फिचर्स देखने को मिलने वाले हैं।

होंडा एक्टिवा 7g स्कूटर को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल आवाजमेंट नहीं हुई है। अगर कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट होती है तो उसकी जानकारी हम आपको सबसे पहले देंगे, की लेकिन हम आपको बता दे की होंडा एक्टिवा 7g स्कूटर जल्द लांच होने वाला है। और कंपनी की तरफ से इसको लॉन्च कर।ने की तैयारी कर ली है। और अगले महीने या फिर अगले साल यह है स्कूटर लांच होने वाला है।

वही आपको इस स्कूटर में एकदम दर इंजन देखने को मिलने वाला है। जो इसको लंबी राइट के लिए काफी कंफर्टेबल महसूस कर आएगा और जो भी इसको चलाएगा वह लंबी दूरी तक बिना किसी समस्या के चल सकेगा। क्योंकि स्कूटरी को दमदार इंजन के साथ बनाया है और लंबी दूरी चलने के लिए ही बनाया है।

Leave a Comment