Bajaj CT 125X: 70kmpl की माइलेज के साथ लॉन्च हुई बजाज की ये धांसू बाइक, जानें कीमत और फीचर्स

Bajaj CT 125X: बजाज कंपनी अपनी एक नई मोटरसाइकिल लेकर बाजार में एंट्री कर चुकी है जिसका नाम है बजाज सिटी 125 x जय बाइक आपको काफी अच्छी माइलेज देने वाली है। यह बाइक दिखने में भी काफी खूबसूरत है और काफी लोगों को अपनी और आकर्षित कर रही है। तो चलिए हम आपको इस बाइक से जुड़ी पूरी जानकारी नीचे बताते हैं और बताते हैं।कि बजाज की बाइक में आपको क्या कुछ खास फीचर देखने को मिलने वाले हैं। 

बजाज सिटी 125x का इंजन

बजाज कंपनी की इस नई बाइक में आपको 124 सीसी का दमदार इंजन देखने को मिलने वाला है। जो इस बाइक को काफी अच्छी पावर देता है। जो इस बाइक को 10.7 bhp और 11nm का पिक डार्क जनरेट करता है। अगर इस बाइक के माइलेज की बात करें तो यह बाइक आपको काफी अच्छी माइलेज देने वाली है। यह बाइक आपको 1 लीटर पेट्रोल में काम से कम 70 किलोमीटर तक की माइलेज देने वाली है। यह बाइक आपको पांच स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ मिलने वाली है।

बजाज सिटी 125x का कलर डिजाइन

बजाज की यह बाइक आपको छह रंग में देखने को मिलने वाली है। जो हर बड़ी से बड़ी बाइक को टक्कर देने के लिए तैयार है यह बाइक आपको ब्लैक ग्रीन और ब्लू तथा ब्लैक और रेड कलर के मिक्स कांबिनेशन में देखने को मिलने वाली है। यह बाइक लंबी दूरी के लिए भी काफी कंफर्टेबल है। और अपनी सवारी को बहुत आरामदायक राइड प्रदान करती है।

बजाज सिटी 125x की कीमत

अगर हम बजाज कंपनी की इस बाइक की कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत कंपनी द्वारा ज्यादा नहीं रखी गई है बस मिडिल क्लास फैमिली के बजट में रखी गई है। अगर इस बाइक की कीमत की बात करें तो यह बाइक आपको मात्र 73000 में एक्स शोरूम की कीमत पर मिल जाएगी यह बाइक आपको दो वेरिएंट में देखने को मिलने वाली है। जिसकी कीमत अलग-अलग हो सकती है अगर आप इस बाइक को अभी खरीदने हैं। तो अभी इस पर कुछ खास ऑफर के चलते हैं बाइक को आपको सस्ते में भी मिल सकती है। यह बाइक जिंदो वेरिएंट में आपको मिलने वाली है। उनका नाम हम आपको नीचे बता रहे हैं जिसमें सबसे पहले नाम आता है बजाज सिटी 125x ड्रम, अगर आप दूसरे वेरिएंट की बात करें तो इसका दूसरा वेरिएंट है बजाज सिटी 125x डिस्क

अगर आप इस बाइक को सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो आप इस बाइक को एमी यानी किस्तों पर भी खरीद सकते हैं. जिस पर आपको हर महीने तीन से ₹4000 की किस्त भरनी होगी और एक दो साल में ही है बाइक क्लियर हो जाएगी।

Leave a Comment