Ola का मार्केट खत्म करने आया है ये Pure EV इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें कीमत और फीचर्स 

Pure EV ePluto 2024: आज हम आपके लिए एक ऐसा electric scooter लेकर आए हैं जिसकी Range भी काफी दमदार है. और वह चलने में भी काफी दमदार है. तो चलिए आज हम आपके लिए एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आए हैं और जिसकी जानकारी देने वाले हैं. जो हर तरह से काफी दमदार दिखाई पड़ रहा है तो चलिए हम आपको उसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में अच्छे से जानकारी देते हैं। 

आज हम आपको जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की जानकारी देने वाले हैं उसका नाम है. Pure EV ePluto 2024 इलेक्ट्रिक स्कूटर, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने इस समय काफी ज्यादा धमाल मचा रखा है. और ऑटोमोबाइल मार्केट में काफी ज्यादा बिक रहा है तो चलिए हम आपको इससे जुड़ी पूरी जानकारी नीचे देते हैं।

इलेक्ट्रिक स्कूटर का डिजाइन और फिचर्स

अगर अब बात इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक से एक अच्छे फीचर्स दिए गए हैं जो इस स्कूटर को एकदम दर परफॉर्मेंस और लोग प्रदान करते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको सिल्क बॉडी और शार्प लाइन मैं लॉन्च किया गया है इस स्कूटर में आपको एलईडी हेडलाइट और टेल लाइट देखने को मिलने वाली है और इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और आपको स्पीड तेजबंदी करने का भी ऑप्शन दिया गया है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज

अगर अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की बात करें तो इसमें एकदम दर मोटर लगाई गई है जिससे कि यह आराम से बहुत तेजी से चल सकता है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की हाई स्पीड 60 किलोमीटर प्रति घंटा है जो शहर और गांव दोनों में चलने के लिए काफी कंफर्टेबल है और यही इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको 80 से 100kmpl की रेंज देने वाला है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

अगर अब बात करें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत के बारे में तो हम आपको बता दें, कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत शहर और शोरूम के हिसाब से अलग-अलग हो सकती है। लेकिन हम आपको अधिक जानकारी के लिए बता दे, की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ₹100000 तक हो सकती है क्योंकि यह पूरे इलेक्ट्रिक स्कूटर है। और 2024 में यह स्कूटर काफी ज्यादा बिक रहा है अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को करना चाहते हैं। तो आप अपने नजदीकी Pure EV Epluto के शोरूम जाकर इस स्कूटर को खरीद सकते हैं। और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से जुड़ी पूरी जानकारी हासिल कर सकते हैं।