Maruti Suzuki EVX: इलेक्ट्रिक अवतार में धूम मचा रही मारुति कीजिए नहीं इलेक्ट्रिक कार, जानें कीमत और फीचर्स 

Maruti Suzuki EVX: अगर आप बीमार थी कि कोई कर लेने का प्लान बना चुकी है तो आज हम आपके लिए मारुति की एक ऐसी इलेक्ट्रिक कर लेकर आए हैं। जिसने अभी आते लोगों को अपनी और आकर्षित कर लिया है तो चलिए हम आपको जिस मारुति गाड़ी के बारे में बताने वाले हैं। उसके बारे में नीचे विस्तार से बताते हैं और आपको बताते हैं कि वह मारुति कंपनी की कौन सी इलेक्ट्रिक कर है। तो चलिए हम आपको नीचे विस्तार से बताते हैं और उसकी जानकारी देते हैं। 

आप सभी को पता होगा कि हम मारुति कंपनी की गाड़ी की बात कर रहे हैं लेकिन हम आपको बता दे कि हम आज आपको मारुति सुजुकी evx गाड़ी की बात कर रही है। यह गाड़ी काफी दमदार होने वाली है। और मारुति कंपनी द्वारा इस गाड़ी को लांच कर दिया गया है। मारुति ईवीएस काफी अच्छी रेंज देने वाली है और काफी कंफर्टेबल महसूस करवाने वाली है तो चलिए हम आपको मारुति EVX पूरी जानकारी नीचे बताते हैं।

मारुति सुजुकी EVX का आकर्षक डिजाइन

अगर आप बात करें मारुति एव 2024 मॉडल के डिजाइन के बारे में तो हम आपको बता दें कि इसका डिजाइन काफी आकर्षक होने वाला है। इसमें आपको अलग-अलग फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इसमें आपको एक दमदार इंटीरियर पर मिलने वाला है। जो उसको एक कंफर्टेबल गाड़ी बनाता है और आपको इसमें कंफर्टेबल सीट मिलने वाली है जो सवारी को बहुत ही ज्यादा कंफर्टेबल महसूस करवाती है।

मारुति EVX की रेंज और बैटरी

मारुति किस गाड़ी में आपको एक हाई प्रोफाइल बैटरी देखने को मिलने वाली है। जो एक बार फुल चार्ज होने के बाद आपको काफी अच्छी रेंज देने वाली है। और यह कर लंबी दूरी चलने के लिए भी काफी सक्षम है

अगर आप इस कर को करना चाहते हैं तो यह आपके लिए काफी अच्छा ऑप्शन हो सकता है अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं। तो अपने नजदीक की मारुति सुजुकी शोरूम का इस गाड़ी का बहुत ही आसानी से खरीद सकते हैं।

नई मारुति EVX के फिचर्स

मारुति की इस गाड़ी में आपको एक से एक लाजवाब पिक्चर देखने को मिलने वाले हैं सबसे पहले इसमें आपको प्रीमियम इलेक्ट्रिक कार का खेल देने वाली है यह गाड़ी, इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको टच स्क्रीन इन फोटोमेंट सिस्टम, बेस्ट कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी, एडवांस्ड ड्राइवर अस्सिटेंट सिस्टम, और भी ज्यादा आपको फीचर इस कार में मिलने वाले हैं।

Maruti Suzuki EVX की कीमत

मारुति कंपनी द्वारा इस गाड़ी को कई वेरिएंट में लॉन्च किया गया है आप अपने मनपसंद के हिसाब से इसकी कीमत शोरूम जाकर पता कर सकते हैं। अगर आप इसका बेस मॉडल खरीदने हैं तो इसका बेस मॉडल का प्राइस 7 से 10 लख रुपए के बीच हो सकता है। हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आप मारुति की गाड़ी को खरीदने चाहते हैं तो आप अपने नजदीक की मारुति शोरूम जाकर इस गाड़ी के प्राइस के बारे में पता कर सकते हैं। और सबसे अच्छी बात यह है कि अगर आप इस गाड़ी को अभी खरीदने हैं तो आपको इस पर डिस्काउंट भी मिल सकता है क्योंकि अभी फेस्टिवल सीजन चल रहा है।