होंडा शाइन को टक्कर देने आई Hero Passion Pro XTec, जानें कीमत और फीचर्स 

Hero Passion Pro XTec: अगर इस दिवाली के मौके पर या फिर दशहरे मौके पर आप अपने परिवार या फिर अपने बेटे के लिए कोई नई बाइक लेने का प्लान बना रहे हैं। तो आज हम आपके लिए हीरो कंपनी की एक ऐसी दमदार बाइक लेकर आए हैं। जिसे सुनकर आपके कान खड़े हो जाएंगे की हीरो कंपनी ने ऐसी भी एक नई बाइक लॉन्च कर दी है। और इतनी ज्यादा माइलेज दे सकती है। तो चलिए हम आपको हाउस पाइप के बारे में नीचे विस्तार से बताते हैं और बताते हैं कि वह बाइक कौन सी है।

हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं वह हीरो कंपनी की बाइक है। और उसका पूरा नाम है हीरो पैशन प्रो XTecयह बाइक काफी दमदार है। और काफी कम कीमत में लोगों को उपलब्ध करवाई जा रही है। और इसकी माइलेज भी काफी दमदार है और इसमें कई हाईटेक फीचर्स दिए गए हैं। और यह बाइक लंबी दूरी के लिए काफी कंफर्टेबल है।

हीरो पैशन प्रो XTec का लाजवाब डिजाइन

हीरो की बाइक में आपको सबसे पहले आकर्षक डिजाइन देखने को मिलने वाला है।इसमें आपको स्टाइलिश हेडलैंप एक सिल्क टेल लैंप और एक आधुनिक डैशबोर्ड देखने को मिलने वाला है जो इस बाइक को काफी ज्यादा अट्रैक्टिव एग्रेसिव बनाता है।

अगर हम आपको इस बाइक के कलर के बारे में बताएं तो हीरो कंपनी की जय बाइक आपको काफी ज्यादा कलर में देखने को मिलने वाली है। जिसमें आपको ब्लू रेड ब्लैक जैसे कलर में देखने को मिलने वाली है।

हाई दमदार इंजन

हीरो की पैशन प्रो एक्सट्रैक्ट बाइक में आपको काफी दमदार इंजन देखने को मिलने वाला है इस बाइक में आपको तो तेरा पॉइंट डबल सीसी का इंजन दिया गया है जो 9bhp की पावर और 9.79nm का पिक टार्क करने में मदद करता है। अगर आप इस बाइक को लंबी दूरी के लिए कहीं ले जाना चाहते हैं तो आराम से ले जा सकते हैं क्योंकि इस बाइक की माइलेज भी काफी अच्छा है। आपको 1 लीटर पेट्रोल में 60 किलोमीटर तक की माइलेज देने वाली है।

हीरो पैशन प्रो XTec की कीमत

हीरो कंपनी की इस बाइक में आपको कम कीमत के साथ शानदार पिक्चर्स देखने को मिलने वाले हैं। यह बाइक आपको दो वेरिएंट में मिलने वाली है। उसका नाम है पैशन xtec ड्रम एलॉय और xtec डिस एलॉय यह बाइक आपको इन दो ऑप्शन में मिलने वाली है।

इस बाइक के बेस्ट मॉडल वेरिएंट की कीमत मात्र 1 लाख ₹2000 रखी गई है और इसके टॉप वैरियंट कीमत 196000 रखी गई है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप अपने नजदीक की हीरो शोरूम जाकर इस बाइक को खरीद सकते हैं। और आपके अधिक जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस बाइक में आपको और भी कहीं खास फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं और ऑफर भी देखने को मिलने वाले हैं।