नवरात्रि के शुभ अवसर पर Tata Tigor, मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट जाने कीमत और फीचर्स

Tata Tigor: टाटा कंपनी की लोकप्रिय सेडान टाटा टैगोर इस फेस्टिवल सीजन में काफी ज्यादा खरीदी जा रही है। यह कार लोगों को काफी ज्यादा वेरिएंट में देखने को मिलने वाली है। स्वदेशी ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स की दमदार से लूक लोगो अपने आकर्षक डिजाइन और आरामदायक इंटीरियर दमदार इंजन के साथ लोगों के बीच काफी सुर्खी बटोर रही है।।

आप सभी जानते होंगे कि इस समय फेस्टिवल सीजन चल रहा है। और इसमें काफी ज्यादा गाड़ियों पर डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें से एक गाड़ी है काफी ज्यादा डिस्काउंट चल रहा है तो चलिए हम Tata Tigor गाड़ी से जुड़ी सारी जानकारी आपको नीचे बताते हैं।

टाटा टिगोर गाड़ी का दमदार डिजाइन

Tata Tigor का डिजाइन बेहद आधुनिक और Stylish है गाड़ी का फ्रंट लुक बेहद ही आकर्षक दिखाया गया है। जिसमें Stylish Grill और sharp headlights देखने को मिलने वाली हैं। गाड़ी का साइड प्रोफाइल भी एकदम लाजवाब है। वही पीछे की तरफ से एक सपोर्ट डिफ्यूजर और स्टाइलिश टेल लाइट्स इस गाड़ी को एक आकर्षक लुक प्रदान करता है।

इस गाड़ी का आरामदायक इंटीरियर

Tata Tigor कि इस गाड़ी में आपको बेहतरीन इंटीरियर मिलने वाला है। इस गाड़ी में पांच लोग काफी आराम से बैठ सकते हैं और यह गाड़ी एक लंबी यात्रा के लिए भी कभी कंफर्टेबल है। वही इस गाड़ी में आपको इनफोटोमेंट सिस्टम और एक instrument कलेक्टर भी दिया गया है।

Tata Tigor के फीचर्स

अगर इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो इस गाड़ी में आपको एबीएस ईबीडी ईसीएस पर हाई टेक Braking System दिया गया है। इसके अलावा इस गाड़ी में आपको रियल पार्किंग सेंसर और एक रियर व्यू कैमरा भी दिया गया है। जो ड्राइविंग करने में काफी सुरक्षित महसूस करता है।

टाटा की गाड़ी की कीमत

Tata की इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो इस गाड़ी की कीमत मात्र ही ₹6 लाख शुरू हो जाती है। इस गाड़ी का बेस मॉडल प्राइस 6 लख रुपए रखा गया है और यह प्राइस शोरूम के हिसाब से अलग-अलग हो सकता है। और अब इस गाड़ी पर कुछ डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है।क्योंकि इस समय फेस्टिवल सीजन चल रहा है जिस पर टाटा की गाड़ियों पर ऑफर चल रहा है जिसे आप सस्ते में खरीद सकते हैं।