BSNL के प्रीपेड प्लान ने मचाई धूम, एक बार रिचार्ज कराकर 75 दिन क मिलेंगी बंपर सुविधाएं

BSNL PREPAID PLAN OFFER: भारत की बड़ी और सरकारी टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली बीएसएनएल के कई धांसू प्लान ऐसे हैं जो यूजर्स का दिल जीतने का काम कर रहे हैं. बीएसएनएल के प्रीपेड प्लान जियो और एयरटेल जैसी कंपनियों का दम निकाल रहे हैं. कुछ महीने पहले निजी सेक्टर में काम करने वाली टेलीकॉम कंपनियों ने यूजर्स का दिल जीतने का काम किया था.

कंपनी के हम एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे है, जिनमें एक नहीं बल्कि कई धाकड़ सुविधाएं मिल रही हैं. बीएसएनएल का 499 रुपये वाला प्रीपेड प्लान हर किसी को सोचने के लिए मजबूर करवा रहा है, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं. इस प्लान को देखकर बाकी कंपनी के यूजर्स का भी दिल धड़क रहा है, जो मौका बिल्कुल भी हाथ से ना जाने दें.

बीएसएनएल का 499 रुपये वाला प्लान मचा रहा गर्दा

देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली बीएसएनएल का 499 रुपये वाला प्रीपेड प्लान यूजर्स का मन जीत रहा है. इस प्लान में यूजर्स में तमाम बेहतरीन सुविधाएं मिल रही हैं. प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 2जीबी डेटा प्रतिदिन के हिसाब से मिल रहा है. इसके अलावा यूजर्स को 100 एसएमएस प्रति दिन मिल रहे हैं.

अगर किसी वजह से प्लान की डेटा लिमिट खत्म हो जाती है तो भी प्रतिदिन के हिसाब से आपका इंटरनेट चलता रहेगा, जिससे किसी तरह की समस्या नहीं होने वाली है. अनिलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी यूजर्स के लिए चलाई गई है. वहीं, इस शानदार प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो 75 दिन यानी ढाई महीने निर्धारित की गई है, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है. आप समय रहते इस प्रीपेड प्लान का लाभ ले सकते हैं जो अवसर हाथ से ना जाने दें.

298 रुपये वाले प्लान का भी नहीं तोड़

बीएसएनएल के 298 रुपये वाले प्रीपेड प्लान का भी कोई तोड़ मिलता नहीं दिख रहा है. इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिल रही है. इसके साथ ही यूजर्स को इस में यूजर्स को रोजाना 1जीबी डेटा भी दिया जा रहा है.

सबसे खास कि डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को प्रतिदिन 40 केबीपीएस की रफ्तार से इंटरनेट की सुविधा मिल रही है. इसलिए जरूरी है कि आप बिल्कुल भी हाथ से ना जाने दें, जो किसी बढ़िया मौके की तरह है. यह प्लान एयरटेल और जियो यूजर्स का भी दिल धड़का रहा है.

Leave a Comment