Honda Activa Electric Scooter जल्द होगा लॉन्च! 150 किमी रेंज के साथ जानें कीमत

देश की धांसू कंपनियों में गिने जाने वाली होंडा कंपनी हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही है. होंडा अब जल्द ही इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने का काम कर सकती है. माना जा रहा है कि होंडा की तरफ से एक्टिवा इलेक्ट्रिक को लॉन्च किया जाएगा, जिसे लोगों के बीच खूब पसंद किया जा सकता है. एक्टिवा इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज और फीचर्स भी जबरदस्त रहने की उम्मीद है.

होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक स्कूटर को फैंस के बीच अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है. उम्मीद की जा रही है कि इस स्कटूर को मार्च 2025 तक लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी आधिकारिक रूप लॉन्चिंग की तारीख पर कुछ नहीं कहा गया है. मीडिया की खबरों में इस तरह का दावा किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर यह दावा सच होता है फिर आपको पेट्रोल की महंगाई से छुटकारा मिल सकता है.

होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स

होंडा का एक्टिवा इलेक्ट्रिक स्कूटर लोगों के बीच धमाल मचाने का काम करेगा, जिसके फीचर्स हर किसी को पसंद आ सकते हैं. होंडा की तरफ से स्कूटर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है. बेहतरीन डिजाइन के साथ ही कई नए फीचर्स को स्‍कूटर में शामिल किया जा सकता है. इसमें डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर, ब्‍लूटूथ कनेक्टिविटी, एलईडी लाइट्स और डिस्‍क ब्रेक भी शामिल किए जा सकते हैं.

इसकी बैटरी भी जबरदस्त रहने की संभावना है. स्कूटर की रेंज 100 से 150 किलोमीटर के पास रहने की संभावना है. इसके साथ ही होंडा मोटरसाइकिल और स्‍कूटर इंडिया की ओर से जल्‍द ही नए स्‍कूटर को लाने की तैयारी तेजी से चल रही है. कंपनी की तरफ से अभी रेंज के बारे में कुछ नहीं कहा गया है. होंडा को Ola, Ather, TVS, Bajaj जैसे इलेक्ट्रिक दो पहिया वाहन निर्माताओं को सीधे तौर पर चुनौती मिल सकती है, जिसे लेकर खूब पसंद किया जा सकता है.

होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक की खासियत

होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक को मार्केट में लॉन्च करने का काम किया जा सकता है. इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो 1,00,000 रुपये तक रहने की संभावित रहने की संभावना है. कंपनी की तरफ से बाइक की कीमत को प्रमाणित नहीं किया गया है. जानकारी के लिए बता दें कि इस स्कूटर की कीमत कितनी रहेगी, यह सभी के मन में बड़ा सवाल बना हुआ है. अभी आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है.

Leave a Comment