Suzuki की इन सभी बाइक्स पर मिल रहा है ₹20,000 तक का कैशबैक ऑफर, जानें डिटेल्स

फेस्टिव सीजन आते ही Suzuki Motorcycle India ने अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर्स की घोषणा की है। अगर आप भी एक नया बाइक लेने की सोच रहे हैं तो यह मौका आपके लिए बेहतरीन हो सकता है। Suzuki की Gixxer, Gixxer SF और V-Strom SX बाइक्स पर इस सीजन खास कैशबैक, एक्सचेंज और एक्सटेंडेड वारंटी ऑफर्स मिल रहे हैं। तो आइए जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में पूरी जानकारी।

Suzuki V-Strom SX पर एक्सचेंज और कैशबैक ऑफर

अगर आप Suzuki V-Strom SX बाइक खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको ₹10,000 तक का एक्सचेंज ऑफर और ₹6,000 तक का कैशबैक मिल सकता है। इस ऑफर का फायदा न केवल V-Strom SX पर बल्कि Suzuki Gixxer और Gixxer SF पर भी मिल रहा है। ये ऑफर उन लोगों के लिए बेहतरीन हैं जो अपनी पुरानी बाइक को एक्सचेंज कर नई Suzuki बाइक लेना चाहते हैं।

Suzuki Gixxer और Gixxer SF 250

अगर आप Gixxer 250 या Gixxer SF 250 की फैन हैं तो यह ऑफर आपके लिए और भी खास है। इन बाइक्स पर आपको ₹20,000 तक का कैशबैक मिल सकता है। यह एक बड़ा फायदा है जो इस सेगमेंट में काफी बेहतर है। इसके अलावा इन सभी बाइक्स पर आपको 10 साल की एक्सटेंडेड वारंटी भी मिल रही है जिससे आपको अपनी बाइक की मेंटेनेंस को लेकर लंबे समय तक चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी।

Read More – 7-सीटर में Renault Duster की होगी वापसी – जानें लॉन्च डेट, फीचर्स और इंजन

Read More – Bollywood News: मेरे बैंक में सिर्फ 2500 रुपए थे… जब एक्टर ने एक्टिंग छोड़ की खेती, नहीं हुए सफल, इंडस्ट्री में की वापसी

लोन

इस फेस्टिव सीजन Suzuki अपने ग्राहकों को बिना हाइपोथेकशन के 100% लोन की सुविधा भी दे रही है। यह एक बड़ा फायदा है क्योंकि आपको बाइक खरीदने के लिए किसी चीज़ को गिरवी नहीं रखनी पड़ेगी। इसके अलावा आसान EMI ऑप्शंस के साथ यह डील आपके लिए और भी किफायती हो सकती है।

Suzuki की नई बाइक

आपको बता दे की हाल ही में Suzuki ने अपनी नई GSX-8R बाइक को भारत में ₹9.25 लाख (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया है। यह बाइक 800 cc की है और इस सीरीज में ये तीसरी बाइक है। इससे पहले GSX-8S और V-Strom 800 भी इसी प्लेटफॉर्म पर बेस्ड थीं लेकिन इनमें से केवल V-Strom 800 ही भारतीय बाजार में उपलब्ध है।

Read More – मार्केट में दबदबा बनाने आयी TVS की दमदार बाइक, धांसू फीचर्स के साथ मिलता है पावरफुल इंजन

Read More – 10वीं पास युवा शुरू कर सकते हैं 50 हजार रुपये महिना कमाने वाला बिजनेस

GSX-8R अपने शानदार फीचर्स और पावरफुल इंजन के लिए जानी जा रही है। इसमें 776 सीसी का लिक्विड-कूल्ड, DOHC, ट्विन-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 82 bhp की पावर और 78 nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक में 6-स्पीड गियरबॉक्स और बाय-डायरेक्शनल क्विकशिफ्टर भी मिलता है जिससे इसकी परफॉर्मेंस और भी बेहतर हो जाती है। इसके अलावा यह बाइक कई इलेक्ट्रॉनिक फीचर्स जैसे ABS, ट्रैक्शन कंट्रोल, राइडिंग मोड्स, और लो RPM असिस्ट से भी लैस है।