Gori Nagori ने सुपरहिट डांस से लूट ली महफिल, जमकर नाचे ताऊ

गोरी नागोरी के चाहने वाले अब कम नहीं हैं, जिनके कार्यक्रमों में खूब भीड़ उमड़ती है. आपने सपना चौधरी का नाम तो सुना ही होगा, लेकिन अब उनकी तरह ही गोरी नागोरी अपने लोकप्रियता बढ़ाने में लगी हैं. वे जब मंच पर आती हैं तो फैंस की भीड़ लग जाती है. उनके मंच पर पहुंचते ही फैंस की भीड़ बेकाबू हो जाती है, जिनका कोई तोड़ मिलता नहीं दिख रहा है.

इस बीच गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहा है, जिनकी चाहत में लोगों की भीड़ बेकाबू हो रही है. आपने उनका यह वीडियो देख लिए तो आपा खो बैठेंगे. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी टाइट सूट में एकदम क्यूट दिख रही हैं.

एक फैंस तो गोरी नागोरी के ऊपर नोटों की बारिश भी करते दिख रहे हैं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को एक बार नहीं बल्कि कई लाख बार देखा जा चुका है. मंच के सामने बैठे युवाओं की भीड़ भी साथ-साथ डांस करने को मजबूर हो रही हैं. यह कार्यक्रम किसी कस्बे का बताया जा रहा है, जहां डांसर की चाहत में हर कोई आपा खो रहा है.

गोरी नागोरी ने सुपरहिट डांस से तोड़ डाले रिकॉर्ड

हरियाणवी जगत में सेकेंड क्वीन की रेस में गोरी नागोरी के लटके-झटकों का कोई तोड़ मिलता नहीं दिख रहा है, जिनके ऊपर खूब नोटों की बारिश होती दिख रही है. वायरल हो रहे वीडियो को आप देख सकते हैं कि अब तक इसे 2 लाख 63 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर लोग नीचे तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं, जिनके लटके-झटके आपने नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा.

गोरी नागोरी को कई फैंस सेकेंड सपना चौधरी करार भी दे रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी ने बिग बॉस के मंच पर भी चढ़कर अपनी अलग छाप बनाई है. इस मंच से उनकी लोकप्रियता में चार चांद लगे. कहीं भी उनके कार्यक्रम होते हैं तो लोगों का हुजूम पहले से ही उमड़ पड़ता है.

Leave a Comment