Samsung Galaxy S24 FE: Samsung का ये पावरफुल बैटरी वाला स्मार्टफोन, जानें कीमत और फिचर्स

Samsung Galaxy S24 FE: सैमसंग अपने नवीनतम फ्लैगशिप का अनुवर्ती संस्करण लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है: गैलेक्सी S24 FE मौजूदा मॉडल – गैलेक्सी S23 FE की जगह लेगा। हाल ही में आई खबरों से संकेत मिलता है कि यह सबसे संभावित उत्पाद जल्द ही बाजार में लॉन्च हो सकता है।

टिप्स्टर स्टीव एच. मैकफ्लाई द्वारा लीक की गई जानकारी और स्मार्टप्रिक्स की रिपोर्ट के आधार पर, संयुक्त राज्य अमेरिका में गैलेक्सी S24 FE की स्थानीय कीमत 128GB स्टोरेज के साथ $649 (लगभग ₹54,200 के बराबर) से शुरू होने का अनुमान है। 256GB वैरिएंट की कीमत $709 (लगभग ₹59,200) हो सकती है, जो पिछले मॉडल की तुलना में कीमत में मामूली बढ़ोतरी का संकेत देती है।

लीक हुए शानदार फीचर

फीचर्स की बात करें तो लीक से पता चलता है कि सैमसंग गैलेक्सी S24 FE में 6.7 इंच की फुल HD+ स्क्रीन होगी जो 120Hz तक के स्क्रीन रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। कानाफूसी के आधार पर, यह डिस्प्ले अपनी अधिकतम ब्राइटनेस पर 1,900 निट्स तक जा सकती है और गोरिल्ला ग्लास विक्टस+ से इसे सुरक्षित रखने की उम्मीद है। कैमरे के लिहाज से, फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल करने के लिए 10-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा के साथ 50-मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा होने की संभावना है।

गैजेट में Exynos 2400e चिपसेट शामिल होने की संभावना है जो डिवाइस के भीतर सभी प्रक्रियाओं को कुशल बनाने में मदद करेगा। डिवाइस में 4,565 mAh की बैटरी होगी जिसमें उपयोगकर्ताओं के लिए पोर्टेबिलिटी सुनिश्चित करने के लिए 25W फ़ास्ट वायर्ड और 15W वायरलेस चार्जिंग सॉल्यूशन दोनों होंगे।

रंग विकल्प और डिज़ाइन

डिज़ाइन के मामले में, गैलेक्सी S24 FE पाँच आकर्षक रंगों में उपलब्ध होने की उम्मीद है: नीला, हरा, ग्रेफ़ाइट, सिल्वर/सफ़ेद और पीला। ऐसा इसलिए है क्योंकि अलग-अलग रंग उपभोक्ताओं को अपनी व्यक्तिगत ज़रूरतों के हिसाब से डिवाइस चुनने में सक्षम बनाएंगे।

Leave a Comment