Sarkari Naukari- अफसर बनने के लिए निकली खाली पदों पर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

Sarkari Naukari : UIIC Administrative Officers Recruitment 2024 की उम्मीदवारों के लिए नई भर्ती निकल कर आ गयी है। इस भर्ती के तहत युवाओं को ऑफिसर्स बनने का मौका मिलेगा। इस वैकेंसी के लिए 15 अक्टूबर से आवेदन प्रक्रिया शुरू हो रही है। उम्मीदवार 5 नवंबर, 2024 तक इस वैकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (UIIC) की आधिकारिक वेबसाइट uiic.co.in पर जाकर ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (UIIC) प्रशासनिक अधिकारी (AO) की परीक्षा 14 दिसंबर, 2024 को आयोजित की जाएगी। उम्मीदवार आवेदन करने से पहले UIIC की नोटिफिकेशन को जरुर चेक करें। आइये आगे इस आर्टिकल में हम UIIC Administrative Officers Recruitment 2024 में आवेदन करने के लिए आयु सीमा, आवेदन शुल्क, शैक्षिक योग्यता और इससे संबंधित जरुरी डिटेल्स को जानते हैं।

UIIC Administrative Officers Recruitment 2024 Educational Qualification

UIIC की इस वैकेंसी में उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्विद्यालय से बीई/बीटेक/कॉमर्स/लॉ जैसे क्षेत्र में 60% अंक के साथ बैचलर डिग्री या फिर मास्टर्स होनी चाहिए। वहीं, SC / ST वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 55% अंक निर्धारित हुई है। शैक्षिक योग्यता से संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार नोटिफिकेशन को पढ़ें।

UIIC Administrative Officers Recruitment 2024 Age Limit

इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 वर्ष होनी चाहिए और अधिकतम में 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। इसके अलावा मैं उम्मीदवारों की जन्म तिथि 1 अक्टूबर, 1994 से पहले और 30 सितम्बर, 2003 के बाद वाले अभ्यर्थी आवेदन नहीं कर सकते। आयु सीमा से संबंधित संपूर्ण जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देखें।

UIIC Administrative Officers Recruitment 2024 Application Fee

अनारक्षित, ओबीसी, ईडब्ल्यूएस के अभ्यर्थियों को ₹1000 आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। वहीं, SC / ST और PWBD वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए 250 रुपए आवेदन शुल्क निर्धारित है।

UIIC Administrative Officers Recruitment 2024 Selection Process

इस भर्ती में उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा।

UIIC Administrative Officers Recruitment 2024 Salary

इस पद के लिए चयनित उम्मीदवारों की सैलरी 88,000 प्रति माह होगी और साथ कई सारे लाभ भी मिलेंगे।

Official Website : Click Here

UIIC Administrative Officers Recruitment 2024 Official Notification : Click Here

Leave a Comment