Samsung Galaxy Tab S10 Plus 5G पर मिल रही धमाकेदार छूट, जानें पूरी खबर 

Samsung Galaxy Tab S10 Plus 5G: Amazon के Great Indian Festival और Flipkart के Big Billion Days Sale में उपलब्ध होने के कारण Samsung Galaxy Tab S10 Plus 5G को सबसे कम कीमत पर खरीदें। यह समय इस हाई-एंड टैब डिवाइस को खरीदने का है क्योंकि यह पहले से कम कीमत पर रोमांचक ऑफर दे रहा है। 

इसे खरीदने का समय अभी है क्योंकि Amazon और Flipkart दोनों ही इस शक्तिशाली डिवाइस को खरीदने के लिए अब तक की सबसे कम कीमतों की पेशकश कर रहे हैं। Amazon और Flipkart Great Indian Festival और Big Billion Days Sale के दौरान सभी बेहतरीन डील और ऑफर देने के लिए तैयार हैं।

आप इस Samsung Galaxy Tab S10 Plus 5G को खरीद पाएंगे, जो अपनी सबसे अच्छी कीमत पर उपलब्ध होगा। इस सेल के दौरान EMI और एक्सचेंज के साथ रोमांचक डील और ऑफर के साथ इस टैबलेट को खरीदें।

इसमें QHD+ रेजोल्यूशन के साथ एक खूबसूरत 12.4-इंच डायनामिक AMOLED 2X है, और इसमें सहज स्क्रॉलिंग, जीवंत रंग और मनोरंजन और काम दोनों उद्देश्यों के लिए एक इमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए 120 Hz रिफ्रेश रेट है।

टैबलेट में पीछे की तरफ दो कैमरे हैं, जिसमें 13 MP का प्राइमरी कैमरा और 8 MP का सेकेंडरी कैमरा है। हाई-क्वालिटी वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए इस डिवाइस में 12 MP का फ्रंट कैमरा भी है।

इसे बिना रिचार्ज किए लगातार घंटों तक इस्तेमाल किया जा सकता है क्योंकि इसमें 10,090 mAh की फास्ट-चार्जिंग सपोर्टेड बैटरी है।

Flipkart की बिग बिलियन डेज़ सेल में Samsung Galaxy Tab S10 Plus 5G पर भी शानदार छूट मिल रही है। यहाँ कुछ डील्स दी गई हैं जिनका आप इस सेल में लाभ उठा सकते हैं:

बैंक ऑफ़र: किसी खास बैंक कार्ड से चेकआउट करते समय सीधे 10% की छूट पाएँ। Flipkart Pay Later: फ़्लिपकार्ट पे लेटर का लाभ उठाएँ और लचीले विकल्पों के साथ भुगतान करें। EMI विकल्प: 3,791.43 रुपये प्रति माह से नो-कॉस्ट EMI प्लान उपलब्ध हैं ऑफ़र: सुपरकॉइन अतिरिक्त बचत के लिए Flipkart SuperCoins को भुनाने का ऑफ़र देता है।

Leave a Comment