मात्र 2 लाख रुपए में घर लेकर जाए Maruti WagonR, जानें फिचर्स और डिटेल 

Maruti WagonR: अगर आप मारुति की कार खरीदना चाहते हैं तो यह मौका दोबारा मिलना मुश्किल है। साल की सबसे बड़ी सेल और एक्सचेंज ऑफर की बाढ़ सी आ गई है। इसके बाद शोरूम अपने स्तर पर पुरानी कारों को बेच देते हैं। शोरूम से आपको पुरानी कार बेहद कम कीमत पर मिल जाएगी। नई कारों पर अच्छा डिस्काउंट भी मिल रहा है।

पुरानी कार खरीदने पर आपको बेहद कम कीमत पर एक्सेसरीज भी दी जा रही हैं। सभी कंपनियां अपना स्टॉक क्लियर करने में जुटी हैं। मारुति की कारों की रीसेल वैल्यू ही उन्हें बाकी सभी से अलग बनाती है। मारुति की कारों के मैकेनिक भी आपको हर जगह मिल जाएंगे। मारुति सुजुकी की सबसे खास बात यह है कि आप पुरानी कार को ट्रू वैल्यू पर बेच सकते हैं।

यूज्ड मारुति वैगनआर

पुरानी मारुति वैगनआर के लिए आप नजदीकी ट्रू वैल्यू स्टोर पर जा सकते हैं। यह आपको अपने नजदीकी शहर में मिल जाएगी। मारुति के साथ-साथ दूसरी कंपनियों की कारें भी बेहद कम कीमत पर मिल जाएंगी। ऑनलाइन पोर्टल से कार खरीदना भी बेहद आसान है। कारदेखो जैसी वेबसाइट पर आप अपनी पसंद और बजट की कार देख सकते हैं। आप अपनी पसंद के हिसाब से कार की लोकेशन डाल सकते हैं. यह कार आपको अपने आस-पास के किसी भी शहर में आसानी से मिल जाएगी. आपको मारुति वैगन आर के कई मॉडल दिख जाएंगे. आपको कम कीमत और ज्यादा कीमत वाले मॉडल पर ध्यान देना होगा.

यूज्ड मारुति वैगनआर कैसे खरीदें

एक मारुति वैगन आर 1.5 लाख रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए लिस्टेड है. इस कार को खरीदने के लिए आपको मारुति ट्रू वैल्यू पर जाना होगा. Olx पर आपको वैगन आर सर्च करना होगा और बजट 2 लाख से कम रखना होगा.

आपके सामने 2 लाख रुपये से कम बजट वाली कई कारें आ जाएंगी. इनमें से आपको 65 हजार किलोमीटर चल चुकी 2014 मॉडल की कार पर क्लिक करना होगा. आपको स्क्रीन पर पूरी डिटेल दिख जाएगी. कार फर्स्ट ओनर है. कार मैनुअल गियरबॉक्स में दी गई है.

Leave a Comment